एक बार एक दिन के विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


स्ट्रेस्फ्री ट्रेडिंग यह ऑफ़र केवल 1 मई, 2018 तक उपलब्ध है (उस तिथि के बाद कीमत 200 की अपनी सामान्य कीमत में बदल जाएगी) इसलिए इस शानदार सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को बचाने का मौका न भूलें एक व्यापार एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली OneTrade एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मुझे प्रचार और लंबी बिक्री पत्रों से नफरत है, जो यहां तक ​​कि खरीदने के लिए बहुत मुश्किल है, यहां यह छोटा और मीठा है। कोई फैंसी ग्राफिक्स या चालबाएं खरीदने के लिए नहीं। अतीत प्रदर्शन करता है। अतीत perfromance कोई गारंटी का उल्लंघन प्रदर्शन नहीं है। व्यापार जिम्मेदारी से एक बार एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पिछले 20 ट्रेडिंग दिनों के प्रदर्शन। पिप्स प्राप्त हुए: 406 पिप्स खो गए: -149 कुल: 257 पिप्स डब्ल्यू: 10 एल: 6 जीत: 62.5 यह इंसाइकल जाने लगता है। एक ऐसी प्रणाली जो आधे से अधिक समय तक जीत सकती है और जहां औसत पर बड़ा नुकसान होता है, वह हमेशा समय के साथ एक विजेता प्रणाली बनने वाला होता है। यदि आपके पास अन्य व्यवसाय या काम करना है तो हाशिएथ बहुत बढ़िया है। यदि आप व्यापारी जो बोली मशीन के सामने बैठना चाहता है, वह लंबे समय से व्यापार कर रहा है, आप इस प्रणाली को अपनी पसंद में नहीं खोज पाएंगे। यह 1.0 लॉट के साथ है और सबसे अच्छे दिन के बारे में आप इस सिस्टम को व्यापार कर सकते हैं। एक बार इसमें कुछ भी नहीं है लेकिन मॉनीटर या अन्य काम करते हैं सफल व्यवसाय 10 घंटे तक रह सकते हैं। एक बार एक दिन विदेशी मुद्रा प्रणाली के बारे में अंक: अधिकतम नुकसान 40 pips है आपके अधिकतम दिनों के दिनों के बारे में जानने के साथ-साथ आपके 60 से अधिक व्यापार-दिवसों के मुकाबले लाभ। कभी-कभी सिर्फ पीईपीएस के द्वारा 100 pips द्वारा अन्य 9 -15 दिन एक माह जीतने पर। हर महीने अलग है। 1 व्यापार एक दिन केवल तो वहां कोई दिन नहीं होते हैं जहाँ आप पूरे दिन बैठते हैं और एक दिन में हज़ारों पचास खोने के कारोबार करते हैं। बड़ी तनाव रिलीवर कोई बदला व्यापार नहीं। कोई भी महीनों का दिन नहीं है क्या एक तनाव रिलीवर अपरिवर्तनीय क्षमता प्री-कंटटलवल पर कोई लाभ नहीं लेते कुछ दिनों में 100 पिप्स बनाएं। एक बार व्यापार में केवल थिलल स्ट्रीट पर छोड़ दें, मैं आपको बताता हूं। यह आपको व्यापार से बाहर निकलता है कोई भी दिन देखना नहीं चाहिए मूल्यों को देखने से अन्य चीजों को दूर करना सभी दिन भर में उतार-चढ़ाव करना है अधिकांश ट्रेडों घंटे के भीतर समाप्त हो रहे हैं। लेकिन जब आप बड़े विजेता को जीतते हैं तो आप 100 पिप्स के लिए पूरे दिन होंगे। यह केवल एक महीने के औसतन औसतन एक महीने का है। आप बस अपने ट्रेलिनिग को अपने लिए काम करना बंद कर दें। व्यापार एक बाजार, () एक व्यापारिक रास्ता बीट जीत या हार और सैनिक दिन समाप्त। प्रारंभिक स्टॉप 40 पिप्स दूर है, सोयाऊ उच्चतर का व्यापार कर सकता है। मैं 4 एक्स लीवरेज का व्यापार करता हूं। यह आपकी पसंद उस राशि के साथ है जिसे आप लेना चाहते हैं। जब तक आप प्राइसेज को सुबह 8 बजे GMT में देख सकते हैं और आपके आदेशों को बदलते हैं आप दिन के लिए किया जाता है अन्य चीजें करें डीवीडी पर एक शब्द फ़ोल्डर और पीडीएफ में वर्णित पूर्ण व्यापार प्रणाली। सिस्टम में कार्रवाई के कारोबारी दिन के उदाहरण (संपादित किए गए एम्स ट्रेड्स कई घंटे सफल हो सकते हैं) और डीवीडी। व्यापार दिखा रहा है कल्पना कीजिए मुझे एक पर एक मील के साथ खर्च करने पर आपको सटीक सिस्टम नियम दिखता है कुछ व्यवसायों के माध्यम से जा रहे हैं ताकि आप इसे लटका सकें। यह सब मेरे लिए जरूरी होगा कि यह कैसे काम करता है। यही है जो तुम्हें मिला। नियम, उदाहरणों को यह समझना है कि यह कैसे व्यापार करना है। कोई विदेशी मुद्रा रोबोट नहीं यद्यपि, यदि आप चाहें, तो मुझे लगता है कि इस पद्धति को एक विदेशी मुद्रा में कड़ी मेहनत से बनाया जा सकता है और आप उस व्यापार को अपने लिए छोड़ देते हैं। उस तरीके से बेहतर हो सकता है जिससे आप नियमों को तोड़ने के लिए कम प्रलोभित हो। एक सांकेतिक शब्दों में कहनेवाला आप के बारे में 200 खर्च होंगे यह आपकी पसंद है। प्रणाली को समझने के बाद आप स्वयं को बना सकते हैं लेकिन पहले सिस्टम को समझते हैं। जनवरी 2018 116pips फरवरी 2018 216 pips मार्च 2018 98 pips मूल्य 199 पीपी पूर्व आदेश 1 मई से पहले सिर्फ 150 के लिए मैंने क्या किया है प्रणाली का उपयोग कुछ व्यापारिक दिन दर्ज की गई है। तो आप महान दिन देखेंगे, ठीक दिन और दिनों को खोने के लिए सिस्टम का क्या एहसास होता है और कार्रवाई में नियमों को सबसे अधिक प्रभावित करते हैं। डी.व्ही.डी. व्यापार नियमों का वर्णन करते हुए एक शब्द दस्तावेज़ है इसका एक पृष्ठ सभी अच्छे सिस्टम एक से कम पृष्ठ में लिखे गए हो सकते हैं। मूल रूप से आपके द्वारा डीडीवीडी प्राप्त होने के बाद, आपको हर दिन ट्रांज़ेथेथैट सिस्टम की आवश्यकता होती है। बोनस के साथ कोई फैंसी पैकेजिंग ऑफिलर नहीं। मैं इसके बारे में नहीं हूँ आप प्रणाली withexamples मिलता है मैं इसे दूर नहीं कर रहा हूं, क्या मैं चाहता हूं कि हजारों व्यापारियों ने इसे इसलिए कीमत पर बेच दिया। आप यह सोचते हैं कि यदि लागत को लाभ में उचित है, तो यह आपको लाएगा। मैं नहीं देख सकता कि आप अकेले पहले महीने में कम से कम 5 एक्स निवेश कैसे नहीं करेंगे। बीमार आपको उस निर्णय को छोड़ दें नोट: यह प्रस्ताव 1 मई 2018 तक अच्छा है, इसलिए 1 मई के बाद 50 को बचाने के आपके अवसर को याद नहीं है सभी खरीदारों के लिए कीमत 199 होगी। पैसे वापस करने का वादा। मैं पूछता हूं कि आप इसे सही दरार दे रहे हैं। कोई सिस्टम हर दिन ठीक नहीं है लेकिन अगर 20 दिनों के बाद इस प्रणाली का कारोबार शुरू हो जाता है तो मुझे लगता है कि आप लाभप्रद नहीं हैं और आप रिफंड के लिए सिस्टम वापस करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। इसे कम-से-कम 20 उत्तीर्ण करने वाले दिनों को स्वयं को साबित करने के लिए दें जैसा कि मैं सिस्टम को भी व्यापार करता हूं I अभी तक मुझे कोई मौका नहीं मिला है, लेकिन मुझे यकीन है कि यह एक देगा। जब तक मैं वास्तव में एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के लिए ठोकर खाई है। -) (मजाक) एक दिन का व्यापार फरवरी 2007 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 29 डाक नमस्ते, दोस्तों हाल ही में Ive एक रणनीति बना दिया है और मैं अब इसे उपलब्ध सबसे लाभ प्राप्त करने के लिए विकसित करने की कोशिश कर रहा हूँ। तथ्य यह है कि मैं सचमुच सलाह के कुछ टुकड़े की सराहना करता हूं, कुछ मदद, फ्रैंक होने के लिए। रणनीति है मैं यूसुरा का उपयोग करता हूं और: Heikin Ashi 4 घंटे, बीटी 1 एम्प 2 क्लोन 4-घंटे, फाइबो लाइनें, 11.8, 76.4 लाइनों को जोड़ते हैं, प्लस उन सभी को आगे बढ़ाया गया (जो कि 0 लाइन के बाद है -11.8, -23.6 और आगे) 1 घंटे के चार्ट पर हर शाम, 1 9 00 जीएमटी के करीब, मैं चार्ट पर फाइब लाइन डालता हूं, दिन का उपयोग करके उच्च amp कम। फिर मैं 15:00 (जीएमटी) मोमबत्ती को देखो यदि सभी संकेतक ऊपर की ओर बढ़ते हैं, तो मैं 1 9:00 मोमबत्ती के उद्घाटन के दौरान खरीदता हूं। टीपी 3 डी ऊपरी फाइब लाइन होगी, जो 1 9 00 से खुला होगा। एसएल - मैं 1 9:00 से अंक की संख्या को मापने के लिए 2 डी निम्नलिखित फिब लाइन को खोलता हूं। फिर मैं 1 9:00 से खुले खुले अंकों की एक ही संख्या के नीचे की तरफ मापता हूं और एसएल को फास्ट फाइब लाइन पर रखता हूं। यह इस तरह से समझना कठिन है, इसलिए बीमार एक तस्वीर बाद में थोड़ा सा संलग्न करता है बिक्री सभी एक ही है संकेतक कदम नीचे दिखाना चाहिए। टीपी - 1 9:00 से 3 डी फाब लाइन खोलें। SL - गिनती ऊपर की ओर बीमार पोस्ट तस्वीरें और यह सब फिर से समझाओ। यह आसान हो जाएगा इसलिए मैं आपके आलोचकों (रचनात्मक), प्रश्नों और सुझावों की प्रतीक्षा करता हूं पहले ही, आपका बहुत धन्यवाद। नमस्कार दोस्तों, हाल ही में Ive एक रणनीति बनाई है और मैं अब इसे विकसित करने के लिए सबसे लाभ प्राप्त करने के लिए विकसित करने की कोशिश कर रहा हूँ तथ्य यह है कि मैं सचमुच सलाह के कुछ टुकड़े की सराहना करता हूं, कुछ मदद, फ्रैंक होने के लिए। रणनीति है मैं यूसुरा का उपयोग करता हूं और: Heikin Ashi 4 घंटे, बीटी 1 एम्प 2 क्लोन 4-घंटे, फाइबो लाइनें, 11.8, 76.4 लाइनों को जोड़ते हैं, प्लस उन सभी को आगे बढ़ाया गया (जो कि 0 लाइन के बाद है -11.8, -23.6 और आगे) 1 घंटे के चार्ट पर हर शाम, 1 9 00 जीएमटी के करीब, मैं चार्ट पर फाइब लाइन डालता हूं, दिन का उपयोग करके उच्च amp कम। फिर मैं 15:00 (जीएमटी) मोमबत्ती को देखो यदि सभी संकेतक ऊपर की ओर बढ़ते हैं, तो मैं 1 9:00 मोमबत्ती के उद्घाटन के दौरान खरीदता हूं। टीपी 3 डी ऊपरी फाइब लाइन होगी, जो 1 9 00 से खुला होगा। एसएल - मैं 1 9:00 से अंक की संख्या को मापने के लिए 2 डी निम्नलिखित फिब लाइन को खोलता हूं। फिर मैं 1 9:00 से खुले खुले अंकों की एक ही संख्या के नीचे की तरफ मापता हूं और एसएल को फास्ट फाइब लाइन पर रखता हूं। यह इस तरह से समझना कठिन है, इसलिए बीमार एक तस्वीर बाद में थोड़ा सा संलग्न करता है बिक्री सभी एक ही है संकेतक कदम नीचे दिखाना चाहिए। टीपी - 1 9:00 से 3 डी फाब लाइन खोलें। SL - गिनती ऊपर की ओर बीमार पोस्ट तस्वीरें और यह सब फिर से समझाओ। यह आसान हो जाएगा इसलिए मैं आपके आलोचकों (रचनात्मक), प्रश्नों और सुझावों की प्रतीक्षा करता हूं पहले ही, आपका बहुत धन्यवाद। आप इस पद्धति के साथ व्यापार करने के लिए कितने जोड़े योजना बना रहे हैं, यह बहुत कम आकार देने और लाभ उठाने की जानकारी भी है अगर आप उन 2 सवालों का जवाब दे सकते हैं तो इससे कुछ फीडबैक उपलब्ध कराने में मदद मिलेगी। कल जीतने वाला दिन नहीं था। संकेतकों और उनकी असहायता के लिए, मैं अभी तक बेहतर देखा है (या मैं उन लोगों की क्षमता का एहसास नहीं करता), क्योंकि ये दिखाते हैं कि मैं क्या चाहता हूं: वैश्विक प्रवृत्ति दिशा शायद, मुझे सबसे पहले प्रारंभिक विचार बताया जाना चाहिए। मुझे मुख्य दिशा का पता लगाने और छोटे छिद्र को पकड़ने के लिए सोचा था। जैसे मुझे ऐसा लग रहा था, एशियाई सत्र काफी चुप है और मैं इसका बेहतर मूल्य प्राप्त करने के लिए उपयोग कर सकता हूं। फाइब लाइनें सूक्ष्म आधार रेखाएं हैं यदि प्रवृत्ति जारी है, बीमार इसे का एक बिट मिलता है यदि वह रिवर्स करना चाहता है, दलाल या ईश्वर जानता है कि कौन सी अक्सर स्पैक्स करता है, शायद ऑर्डर को पकड़ने के लिए। तो मेरा व्यापार इस अचानक आंदोलन के भीतर होने वाला है। एमएम (कॉमरेड, आप क्या सोचते हैं कि आपके दिमाग में कौन सा संकेतक अधिक उपयोगी हो सकते हैं, भाग लेने के लिए धन्यवाद। ठीक है, मैं बता सकता हूं कि आप उन संकेतकों से शादी कर चुके हैं और ठीक है - आप उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। , 3, स्टॉच टू द 4 एचआर चार्ट, जब आपका व्यापार 1 9। 00 घंटों में होता है, जैसा कि आप संलग्न तस्वीर से कह सकते हैं - जोड़ी भारी मात्रा में अधिक खरीदी गई थी। इसके अलावा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास दैनिक व्यापारिक अवसर हैं, और जो आपको लगता है कि उस दिन का सबसे अच्छा सेट अप किया गया है, उसे भूलना न भूलें। न भूलें - प्रति दिन 1 व्यापार प्रति मिनट की तुलना में अधिक नहीं। 1 फ़रवरी 2007 को जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 29 डाक शुक्रिया, एमएम, शुभकामनाएं के लिए, मेरे कार्यों पर आपकी टिप्पणियों को कथित करने के लिए आशा है, कृपया किसी भी समय आओ। बेशक 5 मार्च का व्यापार एक नुकसान था.मेरे प्रतिधारण की भावना सही थी। उस समय मैं कुछ नए सामान, जो संभवत: भविष्य में उपयोगी होगा। मैं अब इसे बैकस्टेस्ट कर रहा हूं और निश्चित रूप से परिणाम यहां पोस्ट करेंगे, अगर सकारात्मक और उपयोगी 6 मार्च के बारे में मेरा बीटी 1 दिखाया गया, बीटी 2 ने दिखाया और एचए लाल था इसलिए मेरी मूल योजना के अनुसार, मुझे बेचना पड़ा। लेकिन (और यहां आप कुछ विरोधाभासी अनुमान लगा सकते हैं) मेरे नए अतिरिक्त मुझे खरीदने के लिए कहा, जो मैंने किया और सही था। यह किसी चीज को बदलने के लिए एक अच्छी बात नहीं है और मैं ऐसा करने से नफरत करता हूं (इसकी क्विकट फिटिंगक्ोटॉट कहा जाता है और जैसा कि मैं समझता हूं कि बहुत से लोग निरंतर विकास और सुधार और नए शोधकर्ताओं में चिपकते हैं, जिसके कारण वे कभी भी कारोबार शुरू नहीं करते हैं)। वैसे भी, मुझे धीमी गति के संकेतकों से झूठी संकेतों से बचने के लिए कुछ ढूंढना था, जो कि कीमत पहले से ही आधे रास्ते तक पहुंचने पर ध्यान दे रहे थे। फिर इम ने भी हेकेन ऐशी को देखकर और समझ लिया कि यह सिर्फ रंग बदलने के बजाय कुछ और संकेत या संकेत दे सकता है। प्रविष्टियों और निकास के संबंध में मूल रूप से, मुझे सिर्फ यांत्रिक बिंदु चाहिए, इसलिए कहना सेट और भूल जाओ, बिना देखे। अब Im अधिक बुद्धिमान (और विवेकपूर्ण भी) होने जा रहा है (अकेले अभी तक बीमार रिक्ति प्रविष्टियां)। ओह अच्छा। महान योजनाओं, उन सभी को महसूस करने की आशा है स्टोकिस्टिक 8,3,3 - यह 6 9 ,13 फीब पर अधिक से अधिक खरीदा गया था - लेकिन यह संकेत गलत था। मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर अब भरोसा कर सकता हूँ शायद जब मुझे इसे बाद में महसूस हो। AMGODI, हैलो सच में आपको केबल के लिए सर्वश्रेष्ठ एमए की तलाश नहीं करनी चाहिए। मुझे शक है कि यह मौजूद है लेकिन अगर आपको एक मिल जाए, तो कृपया ज्ञान साझा करें, ठीक है आज 1.3183 खरीदें। रास्ते में खड़े कुछ कारक हैं (जैसे कि अतिरंजित स्थिति और विरोध) और शायद मुझे लगभग 3167 में खरीदा जाना चाहिए था। लेकिन व्यापार में आईएम पहले से ही बहुत अच्छी तरह से देखते हैं। अच्छे ट्रेडों हों, मार्च 2007 में शामिल हो गया स्थिति: रुझान सेलाल 22 डाक मुझे लगता है कि आप अपने सभी संकेतक पोस्ट कर सकते हैं मेरे दोस्त को plsss ओह हम पहले से ही समुद्र पर हैं फरवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 29 पद यहाँ चला जाता है बीटी काफी अच्छा है वे फिर से रंगना नहीं करते एमटीएफ बीटी चार घंटे की एक घंटे के चार्ट या 30 मिनट पर सेट करने के लिए कहते हैं। Heiken Ashi सामान्य है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक फैक्टरीएग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है 1 व्यापार एक दिन यह मेरा विचार नहीं है, परन्तु यह मेरी फैंसी थी क्योंकि मैं चाहता था कि इस पर इस्तेमाल किया गया एक संकेतक लेकिन सिद्धांत सही है एशियाई सत्र के नमस्ते लो एक संकेतक शामिल करें जो स्वचालित रूप से यह करता है लंदन के अगले बाजार को खोलने के लिए हम किसी भी जीबीपी स्पॉट देखना चाहते हैं, मैंने इसे जीबीपीसड जीबीपीड जीबीपी जीपी जीबीपीसीड जीबीपीसीएफ जीबीटीटीई पर सेट किया है हम ऊपर 10 पिप्स खरीदते हैं और कम से कम 10 पिप्स बेचते हैं, एक बार ट्रिगर होने तक हम 3 में से 1 मानदंड मिले हैं हमारा स्टॉप हिट हो गया है हमारा लक्ष्य हिट हो गया है हमारे एसएल या टीपी के हिट होने के दिन के करीब। 2 ट्रेडों का एक उदाहरण नीचे दिखाया गया है एडीएस प्रवृत्ति ओबी ओएस इत्यादि आदि के लिए कोई संकेतक का उपयोग नहीं किया जाता है। यह 100 मेकेनिकल है हम प्रति स्थान प्रति दिन एक बार व्यापार करते हैं ईए के साथ प्रयोग किया जा सकता है लाल क्षैतिज लाइनों को स्वचालित रूप से खींचा जाता है अपने फिब टूल को सेट करें सिर्फ 0.0050100 गुणों में संख्यात्मक आंकड़े के बाद फाइब लाइनों पर कीमत प्राप्त करने के लिए आंकड़े जोड़ने के बाद यदि लंबे समय से ट्रिगर किया जाता है तो आपके 0.00 को कम पर रखें और उपकरण को उच्च पर 50 लाइन प्राप्त करने के लिए स्थानांतरित करें। 100 लाइन आपको आपकी टीपी आपको 0.00 मिल जाएगी आपको अपनी एसएल देगी। मेरा जीवन रोज़ कुछ बदल रहा है, मुझे लगता है कि मैं उस समय के साथ व्यापार कर सकता हूं जब मेरे व्यक्तिगत हालात में दूसरी बार होता है और मैं अपने पीसी पर रेगुलेटर नहीं कर सकता इसलिए मेरी हाल की काफी अवधि यह एक न्यूनतम समय इनपुट सिस्टम है बिना किसी नियमित आधार पर निगरानी की आवश्यकता के बिना। मेरे पास कोई आँकड़े आदि नहीं है इसलिए कृपया कोई सवाल नहीं है कि मैं केवल 6 जीबीपी स्पॉट पर सिर्फ 2 व्यापार करने में कामयाब रहा जो कि मेरे पास था पिछले हफ्ते के लिए सेट मेरे समय और तथ्य मैं मैंने इसे देखना शुरू कर दिया है। यह एक वाणिज्यिक उत्पाद है, यह मेरा विचार नहीं है, लेकिन मुझे प्रिंसिपल पसंद है। अगर लोग टी.पी. के लिए एक अलग फाइब स्तर का उपयोग करना चाहते हैं या अलग-अलग स्टॉप को मुक्त महसूस कर रहे हैं। सभी विचारों को बर्तन में फेंक दें लेकिन मुझे संकेतक के अव्यवस्था नहीं चाहिए मेरे 2 स्थानों GBPUSD 1259768118-82 (327) GBPAUD 1434116-145114 ((232) कुल लाभ 55 9 पिप्स पर पिछले हफ्ते के लिए y परिणाम मैं एशियाई सत्र के लिए हाय लो इंडस्ट्रीज़ शामिल हैं मेरा टेम्पलेट पी एस। ट्रेडों के स्क्रीन शॉट्स पर व्यापार 2 शीर्ष अधिकार को बाहर निकलना नहीं पढ़ना चाहिए एन्टर। यह जोखिम है: जोखिम इनाम हमेशा 1: 1 है, लेकिन मैं पैसे प्रबंधन का उपयोग करना चाहता हूं अगर मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग कर सकता हूं तो मैं ऐसा करूँगा। एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का इस्तेमाल करना थोड़ा अधिक प्रसार होता है एमएम आसानी से हो सकता है क्योंकि अलग-अलग स्वैप विभिन्न पीपी मान हैं, इसलिए 100 पाइपों पर रोकें, जो कि 5 से 5 खाते में से एक है I 150 रुपये प्रति लीटर नुकसान होता है अगर ऐसा होता है 150 एक अन्य व्यापार पर दूसरा स्वैप 75pips हो सकता है, खाता अभी भी 150 है लेकिन मैं अब 2 पीआईपी बना सकता हूं अगर 300 पीआई के साथ एक स्टॉप आता है, तो अब भी मेरे 3 में से 5 के बैंक को पकड़ा है जो कि 150 I है, 0.50 पी प्रति पीआईपी है। सभी मामलों में नुकसान अभी भी 150 है क्योंकि सिस्टम इसका उपयोग करता है जीबीपी स्पॉट यह है कि लंदन एशियाई सत्र के बाद खोलने वाला पहला बाजार है, इसलिए तकनीकी रूप से भारी है किसी भी जीबीपी स्थान पर ट्रेडिंग होनी चाहिए। Ive ने अन्य स्थानों पर देखा नहीं है, सबसे अधिक EURUSD Iv उड़ा झटका पीआईपी गणना द्वारा पूरा झटका नहीं किया लेकिन पिछले 13 दिनों में यूआरयूडी पर इसके लगभग 4 हारे हुए देखे गए थे लगभग 2 विराम टूट गए और 7 विजेताओं ने मार्च 2008 में शामिल किया स्थिति: सदस्य 228 पोस्ट हाय पॉलुस मुझे पसंद है कि आपने हमें यहाँ क्या दिखाया है और आज शाम काम करने के लिए कुछ बैकस्टेस्टिंग कर रहा है। इसका मैनुअल और स्प्रैडशीट प्रारूप में नहीं है, इसलिए मैं एक शॉट पोस्ट नहीं कर सकता लेकिन आंकड़े संक्षेप में दिए हैं I मैंने 253 से 244 तक केबल का परीक्षण किया। दिन के अंत में दो ट्रिगर के साथ कोई दो बार और बेवन पर बंद हो गया था। मैं इस हफ्ते के अपने आंकड़ों से सहमत हूँ ताकि यह प्रकट होगा कि मैंने आपकी विधि समझ ली है। कुछ बड़े हारे हुए (-118 और -100) संख्या में 2 रेंगिंग, 1 बीवन, 14 विजेता और 6 हारे हुए थे (23 दिनों के टेस्ट में 21 ट्रेडों किए गए) विजेता 80.2 पिक्स औसत और हारे हुए 74.0 औसतन। कुल 679 दे रहे हैं। इसमें फैलता है। तीन दिन थे जब व्यापार को दिन के मैन्युअल रूप से समाप्त होने की आवश्यकता थी और एक दिन 244 बंद हो गया। इसके बाद मैंने 76.4 फिब स्तर पर लाभ लेने की कोशिश की। इसने मैनुअल क्लोजिंग को समाप्त कर दिया और स्टॉप आउट ट्रेड से बचा। परिणामों को 17 विजेताओं और 3 हारे हुए 2 से लेकर 1 बीवेन तक बदल दिया। विजेता 41.5 थे और हारे हुए 66.6 ने कुल 505 अंक दिए थे। शायद एक विचार हिस्सेदारी को विभाजित करना और 76.4 पर कुछ लेना होगा। बाकी को चलाने के लिए छोड़ दें काम पर रहते हुए यह अकेले छोड़ने वालों के लिए यह एक आदेश के साथ पूर्व निर्धारित किया जा सकता है। ऐसे दिनों में जहां एशियाई सत्र की एक विस्तृत श्रृंखला थी, यह किसी भी तरह से कुछ के लिए पर्याप्त पिप्स हो सकता है। यदि इस मैन्युअल रूप से व्यापार करते हैं, तो 76.4 के बाद एक बार शेष स्थान पर रोक लगाई जाती है, तो 80 के नीचे के परीक्षण के आधार पर सुरक्षित रूप से 61.8 के अंतर्गत स्थानांतरित किया जा सकता है। मैं आमतौर पर मेरी हिस्सेदारी और व्यापार एम 5 को और बाहर और बंद कर दिया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह प्रणाली मुझे इसे करने की कोशिश कर सकती है। बस आपको 161.8 फिब के विचार पर कुछ प्रतिक्रिया देने के लिए - इस परीक्षण में केवल दो दिन थे जहां यह मारा गया था और उनमें से एक बजट का दिन था। मुझे लगता है कि एक छोटी सी एशियाई सीमा होती है और फिर बड़ी खबर यह हिट करने के लिए पर्याप्त रूप से आगे बढ़ सकती है और अन्य जोड़े अलग-अलग परीक्षण कर सकते हैं। मुझे पता है कि आपने कोई इिडिस नहीं कहा लेकिन एक एमए 150 है जो मैंने जोड़ लिया है और यह 31 मार्च को -20 पर नुकसान को बचाया होगा और -100 में 20 पर 74 (लाल तीरों देखें)। क्या आप दो जीबीपी जोड़े और दो यूर जोड़ों का इस्तेमाल करते हुए किसी भी लाभ को देख सकते हैं, जबकि जोखिम चारों ओर फैलाने के लिए सभी चार बार कारोबार करते हैं। एंडी संपादित करें मैं आप के साथ फाब विस्तार पर नहीं था, सोचा था कि आप मूल फिब की बात कर रहे थे, इसलिए उस पर ध्यान न दें। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जोखिम इनाम हमेशा 1: 1 है, लेकिन मैं पैसे प्रबंधन का उपयोग करना चाहता हूं अगर मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग कर सकता हूं तो मैं ऐसा करूँगा। स्प्रेड पैटिंग कंपनी का इस्तेमाल थोड़ा ज्यादा फैलता है लेकिन एमएम सरल होना चाहिए क्योंकि अलग-अलग स्वैप अलग-अलग पीपी मान हैं, इसलिए 100 पाइप्स पर रोकें, जो कि 5 के खाते में से एक है, 150 I में 1.5% प्रति पीआईपी नुकसान होता है अगर ऐसा होता है तो 150 एक और व्यापार दूसरे पर होता है स्वैप यह 75pips हो सकता है को रोकने के 5 के 5k खाते अभी भी 150 है, लेकिन अब मैं एक 2p पीओपी कर सकते हैं यदि एक स्टॉप 300 pips के साथ आता है। धागा: बम रणनीति - एक दिन सेट और भूल जाओ बम रणनीति - एक बार एक दिन में सेट और भूल जाते हैं आईडी आपके साथ एक ऐसी रणनीति साझा करना चाहती है जो मैंने विकसित की है, और अभी भी विकसित और परीक्षण। मैं किसी भी प्रकार के समर्थक व्यापारी या कुछ भी नहीं, लगभग एक साल के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया के आसपास रहा हूं, बहुत कुछ पढ़ रहा हूं और मेरा शोध कर रहा हूं हम पिछले एक साल के कुछ निष्कर्षों के साथ शुरू करेंगे जो हमें इस पद्धति को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे और इस पद्धति को समझने में मदद करेंगे, और यदि यह रणनीति के बिना किसी को भी मदद करता है तो यह बहुत अच्छा होगा। 1. जीत-हार अनुपात - आप जानते हैं, शायद इन मंचों में भी कुछ व्यापारी आपको बताते हैं कि इसकी बैल और एक विन-हानि राशन के लिए कम से कम 1: 1 नहीं है और कुछ आपको बताते हैं कि आपको लाभप्रद होना चाहिए 2: 1 या 3: 1 के कम से कम एक डब्लूएल अनुपात है - ठीक है - ये सभी ठीक हैं और साथ ही वे सभी गलत हैं कैसे आते हैं जब आप डब्लूएल या जोखिम-पुरस्कार अनुपात के बारे में सोचते हैं तो आपको बड़ी तस्वीर देखने की ज़रूरत है । आप दोनों तरीकों से लाभदायक हो सकते हैं और आप अपने सारे पैसे भी खो सकते हैं। कारक जो अंतर को बनायेगा, वह जीतने वाले ट्रेडों का रुझान है। उदाहरण के लिए - यदि आपकी रणनीति में 2: 1 डब्लू-एल अनुपात है, तो उसके समय के लगभग 35 प्रतिशत से ऊपर जीतने के लिए पर्याप्त है और आप लाभदायक होंगे। क्यों क्योंकि प्रत्येक जीतने वाले व्यापार में दो खोने वाले व्यापार होते हैं, इसलिए जब आप जीतते हैं, तो आप बड़े जीतते हैं। यदि आपकी रणनीति में 1: 1 का अनुपात है, तो आपको पैसा बनाने के लिए 50 जीतने वाले उपन्यास से ऊपर होना होगा। आदि। बेशक हमें ध्यान में रखना होगा कि कीमत वास्तव में हमारे 2: 1 और 1: 1 अनुपात के लिए वास्तव में सूचीबद्ध नहीं है इसलिए हमें हमेशा सावधान रहना होगा और समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र की तलाश करना होगा, जब तक हम जांचते हैं तब तक गति गतिशील हो सकती है लंबे समय में इसका औसत और देखें कि हम लाभ कमा सकते हैं हमें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि हम अपने खाते के समान जोखिम उठाएं। आप देखेंगे कि इस रणनीति में हम नियमों को थोड़ा मोड़ते हैं लेकिन इसकी सामग्री जो वैसे भी जानना अच्छा है। 2. एसटीपी - जैसा कि मैं देख रहा हूं - सर्वोत्तम रणनीतियां तीन तत्व हैं - आकार, समय और स्थान। आप इस पद्धति का शुद्ध मूल्य क्रिया में उपयोग कर सकते हैं या कुछ संकेतक जोड़ सकते हैं, लेकिन आप कभी भी ज्यादा आकार के साथ स्क्रीन को अधिभार नहीं देते - आम तौर पर हमें पीए से किसी भी तरह से चिपकाना पड़ता है - किसी भी चीज़ को मोमबत्ती के आकार के साथ करना पड़ता है समय - सेटअप एक निश्चित समय में, व्यापारिक चक्रों और तरंगों का होना चाहिए, यह उतना आसान हो सकता है जितना कि स्टॉचास्टिक्स जो ओवरबॉल्डस्ड क्षेत्र या उस जैसी कुछ भी हो। प्लेस - फिर से मूल्य कार्रवाई - फिबोनैचि रिट्रेसमेंट, एसआर जोन, एमए, बोलिंजर बैंड या जो भी हो (यदि आपके लिए कोई भी शर्तें नए हैं - स्कूल ऑफ पिइपसोलॉजी पर जाएं और स्नातक होने के बाद वापस आ जाएं (): अब तक मैंने इन गाइड लाइनों को उन रणनीतियों में इस्तेमाल किया है जो मैंने सीखा और मैं बॉक्स के बाहर और सोचने की सोच रहा हूं और नहीं जैसे कोटेशन अन्य ट्रेंडर्स क्योंकि 90 विफल हो रहे हैं और बम की रणनीति तैयार की गई है। (ठंडा नाम नहीं है, इसके बारे में सोचने में कुछ समय लगेगा) बीओएमबी का अर्थ है ब्रेक ऑफ मोमेंटम ब्रेक। किसी को भी पता है कि जब कोई कार तेजी से चलाती है, तो वह एक पल यह पूरी तरह से टूटने के बाद टूटने के बाद थोड़ा सा जारी रखता है। जब तक यह पूरी तरह से रोक नहीं आती है, वैसे ही हम इस रणनीति में तलाश कर रहे हैं। बड़ी मोमबत्तियों के बाद और थोड़े थोड़ा काटने के बाद, भले ही वह टूट जाता है, यह दाग़ एक पूर्ण रुकने के लिए कुछ दूरी लेता है और उलटा होता है। हम कैसे करते हैं कि ये फ़िल्टर्स हैं: सबसे पहले - यह एक बार एक दिन है - सेट और भूल जाते हैं - यह मुझे जिस तरह से पसंद है , व्यस्त लोगों के लिए महान और तस्वीर के बाहर मनोविज्ञान रखता है। आकार: - टी वह मोमबत्ती की आखिरी 5 मोमबत्तियों (स्वयं सहित) का सबसे बड़ा शरीर होना चाहिए, वांछित दिशा में (यदि हमारे पास एक बड़ी तेजी मोमबत्ती है और फिर एक छोटी मंदी की स्थिति है, तो ठीक है, जब तक कोई मोटे मोमबत्तियां नहीं हैं) - मोमबत्ती की समाप्ति की पिंट पूरी तरह से 13 में कम से कम होनी चाहिए मोमबत्ती (निश्चित रूप से वांछित दिशा में - जो कि हमें लम्बी और मंदी के लिए छोटी तेजी के लिए तेजी से मोमबत्तियां ले जाएगा, और उन्हें कुछ गंभीर मोमबत्तियां भी होंगी) समय: हम 14 बार स्टोचैस्टिक को क्वाटिमीक्वॉट के लिए इस्तेमाल करेंगे। जब हम स्टेचैक्टिक्स को ओवरस्टेल्ड करते हैं और जब तक स्टेच ज्यादा खर्च नहीं करते हैं, हम कभी भी कम समय में व्यापार नहीं करेंगे - यह हमें ट्रेडों लेने से रोक देगा, जब कीमत पहले ही टूट जाएगी या चक्की के करीब हो जाएगी तो व्यापार करने का आखिरी मौका होगा स्टोच अभी ज़्यादा ज़ोन में प्रवेश कर रहा है। स्थान: हम उद्धरण स्थान के लिए 21 ईएमए का प्रयोग करेंगे। मोमबत्ती को लंबे समय के लिए ईएमए के ऊपर बंद करना होगा, और इसे कम से कम करना होगा यह या तो बस इसे पार कर सकता है (लेकिन एक महत्वपूर्ण क्रॉस जो सिर्फ 1-2 पिप्स नहीं है) या नीचे की तरफ। यह गति के खिलाफ रिट्रेसमेंट को फ़िल्टर करेगा अब हम मूलभूत सामग्री, टीपी और एसएल को प्राप्त करने के बाद: टी.पी. बहुत कम (शायद थोड़ा डरावना) एसएल के लिए अपील की जा रही है - जिसका अर्थ है - डब्लूएल अनुपात छोटा है - क्यों गति को सवारी कर रहे थे और यह शायद टूटने को मारने के लिए, इसलिए हम केवल एक काट लेना चाहते हैं। इसके लिए हमें क्या जरूरत है कि विजेताओं का बहुत ऊंचा प्रचार यदि आप पहले मेरे उत्तर देते हैं - आप पेज के ऊपर पढ़ते हैं तो नहीं - तुरंत वहां जाएं एसएल को शॉर्ट्स के लिए मोमबत्ती के शीर्ष पर और नीचे तल पर रखा जाएगा लंबे समय के लिए थोड़ी शोध करने के बाद मैंने तय किया कि प्रत्येक जोड़ी के लिए एक अलग फिक्स्ड टी.पी. का इस्तेमाल करने के लिए हम व्यापार करेंगे। यह आम तौर पर 1: 2 या 1: 3 अनुपात (2 और 3 को खोने वाले हिस्से के रूप में) बनाता है, लेकिन कोई चिंता नहीं है - आप जल्द ही विजेता देखेंगे और आप देखेंगे कि हम अभी भी पैसे कमा सकते हैं, और इसके बहुत सारे हम व्यापार सही जगह मोमबत्ती के बंद होने पर, बाजार का क्रम, और हम केवल एनवाई बंद मोमबत्तियों का उपयोग करेंगे I परीक्षण के लिए हॉट फॉरेक्स का इस्तेमाल किया और अब व्यापार के लिए। ट्रेडों में फैले हुए विचारों को भी मत भूलना। हम किन तरीकों से मिलते हैं जो अब भी प्रक्रिया में हैं, और वह है जहां आप में आ सकते हैं और अनुसंधान में शामिल हो सकते हैं वे सभी अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं, हमारे पास विजेताओं का एक बड़ा श्रेय होगा - हमारे लिए सीमा 80 जीत होगी। अब आप देखेंगे कि जीत बहुत अधिक है - 80-95 के बीच तो देखते हैं कि क्या चाहते थे। ये जोड़ी Ive अभी तक परीक्षण किया है - 1-2 साल पहले और ये परिणाम हैं: GBPUSD - TP30 पीips, 58 से 71 जीत - 81 AUDNZD - टीपी 30 पीिप्स, 45 45 55 - 81 AUDUSD - टीपी 20 पीिप्स, 43 48 - 89 यूरोकाड - टीपी 30 पिप्स, 42 का 45 - 93 जीबीपीएनजेडीडी - टीपी 40 पीिप्स, 41 में से 41 - 92 जीबीपीयूडी - टीपी35 पिप्स, 41 में से 48 - 85 - बहुत बड़ा स्टॉप लॉस, इसके बारे में अच्छी तरह से सोचना होगा। रणनीति का बड़ा विजेता: EURUSD - TP30 पिप्स, 57 58 - 98. EURJPY - उस एक के करीब न हो - यह एक जोड़ी का उदाहरण है जो पर्याप्त विन नहीं करता। मैं सभी जोड़ों का परीक्षण करने की योजना बना रहा हूं, यह पता लगाना कि सबसे अच्छा कौन सा और सबसे खराब है, आप सभी को इस यात्रा में शामिल होने के लिए आपका स्वागत है और उम्मीद है कि आपको कुछ पैसे मिलेंगे। कुछ भी। यह विकास में एक परियोजना है और यह वाकई महान हो सकता है Im बेहतर समझने के लिए पिछले कुछ महीनों के GBPAUD का एक चार्ट जोड़ने के लिए, सवाल पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस हो, Ive शायद कुछ चीजें याद किया। मुझे खेद है कि व्याकरण में कुछ गलतियां हैं, मेरी अंग्रेजी सही नहीं है सभी बेस्ट, बॉम्ट्रेडर मूल रूप से डैनिएलमुस द्वारा पोस्ट किया गया कहने के लिए क्षमा करें लेकिन यह रणनीति लाभदायक दीर्घकालिक नहीं है। आपके हासिल हुए प्रतिशतों को देखकर मुझे बहुत दिलचस्पी थी मैंने पांच साल में EURUSD पर परीक्षण करने के लिए विदेशी मुद्रा परीक्षक 3 का उपयोग किया था और मेरे परिणाम उतने ही निकट नहीं थे जितना आपने हासिल किया था। मैंने अपने तरीकों को ठीक से दोहराया मेरे पास बहुत सारे ट्रेडिंग हैं, लेकिन दो हारे हुए साथ आएंगे और मेरे पूरे लाभ को खत्म कर देंगे। मेरी जीत वास्तव में 70 के आसपास थी। जो पर्याप्त नहीं है जब यह विचार करता है कि स्टॉप लॉज़ कितनी दूर है शायद बताता है कि ओपी क्यों सिर्फ 1 पद के बाद गायब हो गया और बाद में देखा नहीं गया है शायद उनके खाते में बम विस्फोट में शामिल होने की तारीख दिसंबर 2018 पोस्ट 3 मुझे लगता है कि यह सरल रणनीति सफल होगी, लेकिन आपको लंबे समय तक अभ्यास करने की आवश्यकता है ताकि कमजोर के बीच भेद करने में सक्षम हों और मजबूत संकेतों की तारीख दिसम्बर 2018 में शामिल हों 9 9 एक बहुत अच्छी रणनीति की तरह लग रहा है मैं इसे खुद का परीक्षण करना शुरू करूँगा इसी तरह के धागे फ़ोरम में योएल गेनिन द्वारा नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम अंतिम पोस्ट: 09-02-2018, 05:41 पूर्वाह्न द्वारा Youhan फ़ोरम न्यूबी द्वीप अंतिम पोस्ट: 07-15-2018, 09:44 पूर्वाह्न द्वारा spaceage9 मंच में नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम अंतिम पोस्ट: 08-20-2018, 12:17 पूर्वाह्न द्वारा जे डी में फोरम न्यूबाइ द्वीप अंतिम पोस्ट: 08-25-2018, 08:55 पूर्वाह्न द्वारा फोरम में riggsrepair फ्री विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम अंतिम पोस्ट: 05-08-2018, 02:43 पूर्वाह्न पोस्टिंग अनुमतियां हर बार जीएमटी -4 हैं अब समय है 01:14 पूर्वाह्न जानें कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए बेबीपिप्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के शुरुआती गाइड है वेब पर विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ स्रोत कॉपीराइट 2005-2018 बेबीपिप्स एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित। quot; बंदरगाह में एक जहाज सुरक्षित है - लेकिन वह जहाजों के लिए नहीं है

Comments